सामूहिक दुष्कर्म के मामले से बचने के लिए किया बहन का कत्ल, सहानुभूति पाने के लिए फूट-फूटकर रोया

उत्तर प्रदेश में सामने आए एक मामले ने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया. UP पुलिस ने अमरोहा से एक लड़के को अपनी ही बहन की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. ऐसा उसने सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले से बचने के लिए किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से ही दुष्कर्म का एक मामला दर्ज है और इससे बचने के लिए उसने अपनी बहन को मारने की साजिश रची. हत्या के बाद सहानुभूति पाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी अपनी बहन के शव के सामने बैठकर जोर-जोर से रोया.

पुलिस ने 24 घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बहन की हत्या के लिए अपने दुश्मनों को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस को उनके नाम भी बताए. यहां तक कि आरोपी भाई ने बहन की मौत को लेकर पुलिस से इंसाफ की गुहार भी लगाई थी. हालांकि इतने झूठे नाटक के बाद भी वह फंस गया. अलग-अलग सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज और आरोपी की कॉल डिटेल ने मामले को सुलझाने में अहम रोल निभाया.

आरोपी भाई ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को उस कैब से भी अहम सबूत मिले हैं, जिसे आरोपी ने अपनी बहन की हत्या के लिए इस्तेमाल किया था. पुलिस ने बताया कि बहन दिल्ली में रहकर नौकरी करती थी. आरोपी ने दिल्ली से ऑनलाइन कैब बुक कराई और अपनी बहन को कैब से अमरोहा ले आया. कैब से आते समय भाई ने पहले तो बहन का गला दबाया और फिर ईंट से सिर कुचलकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. बहन की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी भाई घर आ गया.

घर आकर आरोपी ने परिवार को बताई झूठी कहानी

अगले दिन एक शख्स ने लड़की के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. वहीं, आरोपी ने घर आकर परिजनों को झूठी कहानी बताई. हालांकि पुलिस की सख्त पूछताछ में वह अपने नाटक को ज्यादा देर तक ना छिपा सका और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने एमबीए किया था और वह नोएडा के एक प्राइवेट बैंक में जॉब करती थी. वह अपने परिवार में इकलौती कमाने वाली सदस्य थी.

Related posts

Leave a Comment